Rakshabandhan Shayari 2023 राखी शायरी हिंदी में

Rakshabandhan Shayari 2023 राखी शायरी हिंदी में : भाई-बहन के असीम प्रेम का प्रतीक रक्षाबंधन का त्यौहार बड़े धूम-धाम से मनाया जाता है। आज कोई भी त्यौहार हो, उसमें सोशल मीडिया की अहम् भूमिका होती है। क्योंकि गले मिलकर बधाई तो दी ही जाती है, इसके साथ ही सोशल मीडिया जैसे फेसबुक & व्हाट्सप्प पर भी बधाई सन्देश की भरमार होती है।

इसलिए इस पोस्ट में राखी पर शायरी हिंदी की बेस्ट  कलेक्शन बताने जा रहे है। जिससे राखी पर आप बेहतरीन से बेहतरीन शुभकामनाएं सन्देश भेज सकें। तो चलिए जानते है raksha bandhan shayari hindi mai के लिए टॉप android apps के बारे में।

rakhi-shayari-hindi

राखी शायरी फोटो हिंदी में 2023

वैसे तो राखी शायरी हिंदी में आपको गूगल पर भी मिल जायेगा। लेकिन इस पोस्ट में बताये जा रहे एंड्राइड एप्स पर एक से बढ़कर एक राखी शायरी कलेक्शन है। इसके साथ ही सन्देश भेजने के लिए आपको टाइप करना नहीं पड़ेगा। आप सीधे एप्लीकेशन के माध्यम से ही शेयर कर सकेंगे।

तोड़े से भी ना टूटे, ये ऐसा मन बंधन है,

इस बंधन को सारी दुनिया कहती रक्षा बंधन है।

1. रक्षाबंधन शायरी 2023

राखी शायरी हिंदी में भेजने के लिए इसमें बेहतरीन कलेक्शन मिलेगा। जितने भी शायरी उपलब्ध है वे सभी एक खूबसूरत ग्रीटिंग कार्ड में सजाया गया है। जिससे शुभकामनायें सन्देश और भी खास लगने लगेगा।

हे भगवान मेरी दुआओं में इतना असर रहे,

फूलों भरा सदा मेरी बहन का घर रहे।

इस एप्प का साइज मात्र 3mb है और बिना इंटरनेट के उपयोग किया जा सकता है। 70+ राखी शायरी हिंदी में उपलब्ध है। इस एप्प को यहाँ से free डाउनलोड कर सकते है – Get It Now On Google Play

rakhi-shayari-hindi

2. Rakshabandhan Hindi Shayari

इसमें 150+ राखी की शायरी हिंदी में उपलब्ध है। आकर्षक डिज़ाइन और आसान शेयर ऑप्शन के साथ ये एप्लीकेशन भी बेहद उपयोगी है। ग्रीटिंग कार्ड पर शायरी लिखने के लिए बेहतरीन फॉण्ट का उपयोग किया है।

कच्चे धागों से बनी डोर है राखी,

प्यार और मीठी शरारतों की होड़ है राखी,

भाई की लम्बी उम्र की दुआ है राखी,

बहन के प्यार का धुआं है राखी।

इस एप्लीकेशन की रेटिंग 4.4 और 10,000+ डाउनलोड मिला हुआ है। इसे भी बिना इंटरनेट के उपयोग किया जा सकता है। यहाँ से इस एप्प को free में डाउनलोड कर सकते है – Get It Now On Google Play

rakhi-shayari-hindi

3. Happy Raksha Bandhan 2023

इस एप्लीकेशन में राखी शायरी हिंदी में ग्रीटिंग कार्ड के साथ और text format भी मिलेगा। आप फेसबुक & व्हाट्सप्प पर ग्रीटिंग कार्ड सेंड कर ही सकेंगे, साथ ही sms के माध्यम से भी राखी की शुभकामनाएं send कर पाएंगे।

बेहतरीन राखी पर शायरी हिंदी कलेक्शन के लिए इस एप्प को 4.5 की रेटिंग और 50,000+ डाउनलोड मिला हुआ है। आप भी इसे यहाँ से बिलकुल free में डाउनलोड कर सकते है – Get It Now On Google Play

rakhi-shayari-hindi

वैसे तो राखी की शायरी हिंदी के लिए गूगल प्ले स्टोर पर ढेर सारे एप्लीकेशन उपलब्ध है। लेकिन इस पोस्ट में बताये गए एप्प top rated और most downloaded apps है। राखी की शुभकामनायें सन्देश भेजने के लिए इसमें आपको मनचाहे राखी की शायरी मिल जायेंगे।

ओस की बूंदों से भी प्यारी है, मेरी बहना,

गुलाब की पंखुड़ियों से भी नाज़ुक है, मेरी बहना।

आसमां से उतारी कोई राजकुमारी है,

सच कहूँ तो मेरी आँखों की राजदुलारी है मेरी बहना।

इस पोस्ट में हमने बताया कि राखी शायरी हिंदी 2019 के लिए बेस्ट app के बारे में, जिसमें बेहतरीन शायरी कलेक्शन मिलेगा। अगर किसी एप्प को डाउनलोड करने में आपको कोई परेशानी हो तो निचे कमेंट बॉक्स में हमें बता सकते है।

इसे भी पढ़िये –

» हैप्पी रक्षा बंधन सन्देश भेजिए अपने फोटो के साथ

» जन्माष्टमी की बधाई सन्देश भेजिए अपने नाम के साथ

नई राखी शायरी हिंदी 2019 के लिए ये एप्लीकेशन आपको पसंद आये तो इस पोस्ट को शेयर करना ना भूलें। इस साइट पर एंड्राइड मोबाइल के लिए बेहतरीन apps, wallpapers & tips tricks शेयर किया जाता है। आप गूगल पर myandroidcity सर्च करके भी यहाँ आ सकते हो। Thank You – Happy Rakhi !

शेयर करें :
MyAndroidCity

Hello Friends, myandroidcity.com पर आपका हार्दिक स्वागत है। अगर आप एक एंड्राइड मोबाइल यूज़र है तो ये साईट आपके लिए ही बनाया गया है। इस साइट पर आने के लिए गूगल सर्च बॉक्स में सर्च कीजिये myandroidcity.com !

3 thoughts on “Rakshabandhan Shayari 2023 राखी शायरी हिंदी में”

अपनी समस्या या सुझाव यहाँ लिखें