About us - Privacy Policy - Terms & Conditions - Contact us - Guest Posting

Bhagwaan Ki Sampurn Aarti Sangrah Apke Mobile Par

सुबह-सुबह ज्यादातर घरों में भगवान की आरती सुनाई देता है। अलग-अलग शुभ अवसरों पर पुरे परिवार मिलकर अपने आराध्य देवी देवताओं की आरती करते है। जैसे – नवरात्री पर दुर्गा माता की आरती और दीवाली पर माता लक्ष्मी की आरती होती है। अगर आप चाहते है कि अलग-अलग पर्व के अनुसार सभी देवी देवताओं की आरती संग्रह आपके पास हो तो इस पोस्ट को आगे जरूर पढ़िए। आगे एक ऐसा android app बताने जा रहे है जिसमे सम्पूर्ण आरती संग्रह का ऑडियो मिलेगा। इस एक एप्लीकेशन से सम्पूर्ण mp3  आरती song आपके मोबाइल पर होगा। ये बिलकुल फ्री है और ऑफलाइन चलेगा।

arti-sangra-app-mp3

अगर आप गूगल से आरती ऑडियो download करेंगे तो बहुत समय लगेगा और सभी कलेक्शन एक साथ भी शायद मिले। तो अगर आपके पास android mobile है तो क्यों ना एक छोटा सा एप्लीकेशन डाउनलोड कर लीजिये। जिससे जब चाहे तब हर पर्व में mp3 आरती song प्ले कर सकें।

इस एप्प में ये सभी आरती संग्रह मिलेगा –

» गणेश जी की आरती

» हनुमान जी की आरती

» साईं बाबा जी की आरती

» विष्णु जी की आरती

» कृष्णा जी की आरती

» शिव जी की आरती

» शनि देव जी की आरती

» भैरव देव जी की आरती

» सत्यनारायण जी की आरती

» राम जी  की आरती

» लक्ष्मी माता की आरती

» सरस्वती माता की आरती

» दुर्गा माता की आरती

» गंगा माता की आरती

» काली माता की आरती

» संतोषी माता की आरती

» गायत्री माता की आरती

इसके अलावा देवी देवताओं के HD वॉलपेपर मिलेंगे। जिसे अलग-अलग अवसरों पर आप अपने फ़ोन की होमस्क्रीन में लगा सकते हो। तो चलिए सबसे पहले यहाँ से सम्पूर्ण आरती संग्रह ऑडियो mp3 नाम का एप्प डाउनलोड कर लीजिये।

gods-arti-sangra-app-mp3

डाउनलोड करने के बाद इसे ओपन कीजिये और आरती संग्रह का आनंद लीजिये। ये एप्प ऑफलाइन चलेगा यानि इसके लिए मोबाइल में इंटरनेट की आवश्यकता नहीं है।

इस तरह हम सम्पूर्ण आरती संग्रह अपने मोबाइल में इस छोटे से एप्लीकेशन के द्वारा प्राप्त कर सकते है। अगर एप्लीकेशन डाउनलोड करने में या एप्प use करने में किसी तरह की परेशानी आये तो नीचे कमेंट बॉक्स में बता सकते है। 

इसे पढ़ें – बेस्ट एच. डी. क्वालिटी में गणेश जी की फोटो डाउनलोड करें यहाँ से

अगर ये सम्पूर्ण आरती संग्रह ऑडियो mp3 android app आपको पसंद आये तो इस पोस्ट को शेयर जरूर करें। शेयर  नीचे शेयर बटन दिया गया है। Thank You !

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *