मुख्यपृष्ठ » ऐप्स » Photo Par Shayari Likhne Wala Apps डाउनलोड करे

Photo Par Shayari Likhne Wala Apps डाउनलोड करे

इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले है कि बेस्ट और फ्री Photo Par Shayari Likhne Wala Apps डाउनलोड कैसे करे ? किसी को अपनी दिल की बात कहने के लिए शायरी एक माध्यम है। कुछ चंद लाइनों से पूरी बात कही जा सकती है। लेकिन समय के साथ सबकुछ बदल रहा है। अब साधारण text shayari भेजने का चलन लगभग विलुप्त हो रहा है।

आज टेक्नोलॉजी का जमाना है। किसी को शायरी भेजना हो तो सीधे अपने photo पर शायरी लिखकर भेजते है। कंप्यूटर के लिए तो एक से बढ़कर एक software उपलब्ध है, जिसके द्वारा किसी भी फोटो पर शायरी या शायरी पर फोटो लगा सकते है। लेकिन android फ़ोन के लिए भी photo पे शायरी लिखने वाला apps उपलब्ध है। तो चलिए इस पोस्ट में आपको बताते है कि photo par shayari likhne wala apps download करके अपने फोटो पर शायरी कैसे लिखे ?

Best Photo Par Shayari Likhne Wala Apps 2020

गूगल प्ले स्टोर पर ढेर सारे फोटो पर शायरी लिखने वाला app है। लेकिन हिंदी में शायरी लिखने के लिए Photo Par Shayari नाम का एप्लीकेशन सबसे बेहतर है। इसमें hindi shayari लिखने के साथ-साथ स्टीकर, बैकग्राउंड और बेहतरीन हिंदी फॉण्ट मिलता है। तो चलिए पहले इस app को यहाँ से डाउनलोड कर लीजिये उसके बाद आपको बताएँगे कि फोटो पर शायरी कैसे लिखना है – Get It Now On Google Play

अपने फोटो पर शायरी कैसे लिखे ?

  • 1. शायरी लिखने के लिए एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के बाद ओपन कीजिये। होमपेज पर Continue का विकल्प आएगा। इस ऑप्शन पर टैप कीजिये जैसे नीचे स्क्रीनशॉट में बताया गया है।
photo-par-hindi-shayari-likhne-wala-app-download
  • 2. अगले स्टेप में  Start, My Art और Rate Us का विकल्प आएगा। अपने photo में शायरी लिखने के लिए नीचे स्क्रीनशॉट की तरह START ऑप्शन पर जाना है।
photo-par-hindi-shayari-likhne-wala-app-download
  • 3. अब यहाँ अपना उस फोटो को सेलेक्ट करना है जिस पर आप शायरी लिखना चाहते है। इसके लिए Gallery या BG ऑप्शन में जाना है और जिस फोल्डर में आपका फोटो save होगा वहां से सेलेक्ट करके import करना है।
photo-par-hindi-shayari-likhne-wala-app-download
  • 4. अपना फोटो सेलेक्ट कर लेने के बाद अगला काम है, इस पर मनचाहे हिंदी में शायरी लिखना। इसके लिए क(Text) ऑप्शन पर जाना है, जैसे नीचे स्क्रीनशॉट में बताया गया है।
photo-par-hindi-shayari-likhne-wala-app-download
  • 5. अब दिए गए की-बोर्ड से अपने फोटो पर जो भी शायरी लिखना चाहते है उसे लिखे। उसके बाद दिए अलग – अलग फॉण्ट में से जो भी आपको पसंद आये उसे सेलेक्ट कर लें। इसी तरह टेक्स्ट कलर को भी सेलेक्ट कर लें। सभी चीजें सही हो जाने पर स्क्रीनशॉट की तरह राइट आइकॉन पर जाइये।
photo-par-hindi-shayari-likhne-wala-app-download
  • 6. इसके बाद आप देखेंगे कि शायरी फोटो पर आ गया है। इसे अपने अनुसार एडजस्ट कर सकते है। इसके साथ ही स्टीकर लगाना चाहे तो भी लगा सकते है। अगर आप टेक्स्ट का बैकग्राउंड रखना चाहते है तो कोई भी कलर सेट कर सकते है। सभी चीजें complete हो जाने के बाद ऊपर save ऑप्शन पर जाइये।
photo-par-hindi-shayari-likhne-wala-app-download
  • 7. जैसे ही save ऑप्शन पर जायेंगे फोटो आपके फ़ोन गैलरी में सुरक्षित हो जायेगा। शेयर करने के लिए गैलरी में जाकर फोटो ओपन कीजिये और जिसे भी चाहे सोशल मीडिया में शेयर कर सकते है।

इस तरह हम photo पर shayari apps के द्वारा किसी भी फोटो पे शायरी लिख सकते है। एप्प पर पहले से ही आकर्षक बैकग्राउंड और स्टीकर दिए गए है। जो आपके फोटो को आकर्षक बनाने में मदद करेगा।

ये उपयोगी ऐप्स के बारे में भी पढ़िये –

सारांश – इस पोस्ट में आपको बताया कि Photo Par Shayari Likhne Wala Apps डाउनलोड करके अपननी फोटो पर शायरी कैसे लिखे। अगर इसमें आपको किसी तरह की परेशानी आये या आपके मन में कोई सवाल हो तो नीचे कमेंट बॉक्स में लिखें।

फोटो पर शायरी लिखने वाला एप्स के द्वारा अपने फोटो पर शायरी लिखने की जानकारी आपको पसंद आये तो इस पोस्ट को शेयर करना ना भूलें। शेयर करने के लिए आप नीचे शेयर बटन का उपयोग कर सकते है। इस साइट पर हम android mobile से सम्बंधित उपयोगी जानकारी प्रतिदिन पोस्ट करते है। अगर ये साइट आपको पसंद आये तो गूगल पर my android city सर्च करके भी आप इस साइट पर आ सकते है। Thank You !

अपनी समस्या या सुझाव यहाँ लिखें